हजारों कार्यकर्ताओं के साथ शामिल हुवें भाजपा के मोर आवास मोर अधिकार आंदोलन मे पूर्व विधायक डॉ़ विमल चोपडा़


महासमुंद 16 मार्च 2023। मोर आवास मोर अधिकार कार्यक्रम में भाग लेने महासमुंद ग्रामीण मण्डल के प्रभारी पूर्व विधायक डॉ़ विमल चोपडा़ एवं मण्डल अध्यक्ष श्याम सकारकर के नेतृत्व में हजार से ज्यादा कार्यकर्ता रायपुर विधानसभा रोड में सम्मिलित हुए। प्रातः 11 बजे से नदी मोड़ घोड़ारी के पूराने चौक से कार्यकर्ताओ की रवानगी प्रारंभ हुयी जिसे डॉ. विमल चोपडा़ के साथ मण्डल अध्यक्ष श्याम सकारकर पार्षद देवीचंद राठी  मोहन साहू, पवन साहू, अरविन्द प्रहरे, राकेश सचदेव, विक्की गुरूदत्ता, जितेन्द्र साहू, जगन्नाथ छुरा, नईम खान, हनीष बग्गा , ने भाजपा का ध्वज दिखाकर रवाना किया।

रायपुर में सभा के पश्खात् कार्यकर्ताओ का समूह प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव के पीछे डॉ. विमल चोपडा़ के नेतृत्व में रवाना हुआ जहाँ पहला, दूूसरा एवं मजबूत तीसरे बेरीकेट्स को तोड़ते हुए जहाँ वाटर केनन एवं अश्रुगैस की बौछारो के बीच बहादूरी से सभी आगे बढ़ते रहे एवं अंतिम व चौथे बेरी केट्स को तोड़कर कुछ कार्यकर्ता उसे लांघकर विधानसभा भवन के बाहर तक पहूॅच गए वही महासमुंद के डॉ. विमल चोपडा़ , देवेन्द्र चन्द्राकर, एवं अमित साहू, को गिरफतार कर सेंट्रल जैल रायपुर में रखा गया एवं दो घंटे पश्चात् एस.डी.एम रायपुर ने निःशर्त रिहाई की घोषणा करते हुए समस्त गिरफतार लोगो को रिहा किया।

डॉ. चोपडा़ ने कहा कि छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार जिसने साढे़ चार वर्षो में आवासहीनो का न तो सर्वे किया और न ही उनके आवास का निर्माण कराया अब सर्वे के नाम पर बहाने बाजी में लगी है। इस सरकार ने लाखो गरीबो के सर से छत छीनने का काम किया है जिसका परिणाम आगामी चुनाव में इस सरकारर को भुगतना पडे़गा। भाजपा ने संकल्प लिया है कि आगामी भाजपा की सरकार बनते ही मुख्यमंत्री निवास में प्रवेश पूर्व मुख्यमंत्री गरीबो के आवास की स्वीकृति देगा। कांग्रेस की कब्र पर अंतिम कील भाजपा के रायपुर के इस प्रदर्शन ने ठोक दी।

Comments

Popular posts from this blog

शेरगाॅव महासमुन्द खेत में जुआ खेलते 06 जुआड़ियान गिरफ्तार

भोरिंग से अछोली सड़क मरम्मत कार्य के लिए राशि प्रदान कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

विश्व सायकिल दिवस युवकों ने निकाली जागरूकता रैली