बागबाहरा बी.एल. ज्वेलर्स चोरी का खुलासा 24 घंटे के अंदर 02 अन्तर्राज्यीय चोर गिरफ्तार

महासमुंद। बागबाहरा में 27 जनवरी को बी. एल. ज्वेलर्स एनएच 353 मेन रोड बागबाहरा ‍स्थित ज्वेलरी दुकान में एक व्यक्ति द्वारा दुकान में बैठे संचालक के पिताजी को बातों में उलझाकर कुल 28 नग सोने के 17 जोडी चांदी की पायलें 05 नग चांदी के ताबीज चोरी कर ले भागा संचालक कृष्ण सोनी के रिपोर्ट पर विवेचना में लिया गया। 

घटना से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराकर उनके मागदर्शन में थाना एवं सायबर सेल की टीम त्वरित कार्यवाही करते हुए प्रार्थी के दुकान एवं बागबाहरा के अन्य दुकानों में लगे सीसीटीव्ही कैमरा को चेक किया गया जिसमें संदेही व्यक्ति का पता चलने पर उक्त व्यक्ति को थाना बागबाहरा एवं सायबर सेल के माध्यम से पता तलाश किया गया। मुखबिर द्वारा पता चला कि उक्त व्यक्ति का नाम मेंहदी हुसैन पिता साफुर हुसैन उम्र 33 वर्ष निवासी धोबीपारा थाना खरियार रोड जिला नुआपाडा (उडिसा) का रहने वाला है, तत्काल टीम उसके बारे में पता करती एवं पीछा करती गई ,जो उक्त संदेही एवं उसके साथी को कोरबा से पकड़कर पूछताछ किया गया और हिरासत में लेकर थाना बागबाहरा लाया गया। 
आरोपी अपने साथी हैदर अली के साथ खरियार रोड से बागबाहरा आये थे जहां प्रार्थी के ज्वेलरी दुकान में बुजुर्ग व्यक्ति को बातों में उलझाकर सोने एवं चांदी के आभूषणों को चोरी कर आपस में बांटना और अपने अपने हिस्से के आभूषणों को अपने अपने घर मे छुपाना रखा था आरोपीगणों के विरूद्ध पर्याप्त साक्ष्य सबूत पाये जाने से 1. मेंहदी हुसैन पिता साफर हुसैन 2. हैदर अली पिता अफरम अली गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।


Comments

Popular posts from this blog

शेरगाॅव महासमुन्द खेत में जुआ खेलते 06 जुआड़ियान गिरफ्तार

भोरिंग से अछोली सड़क मरम्मत कार्य के लिए राशि प्रदान कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

विश्व सायकिल दिवस युवकों ने निकाली जागरूकता रैली