एक ही छत के नीचे योजनाओं की मिल रही जानकारी लोग योजनाओं का पूरा लाभ उठाये

महासमुंद 21 फ़रवरी 2023। राज्य शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने, उन्हें लाभ और योजनाओं के लाभ उठाने की प्रक्रिया के साथ आवेदन इत्यादि करने की जानकारी देने के लिए जनसंपर्क विभाग के ज़िला जनसंपर्क द्वारा जिले के आवाजाही जगह, हाट-बाजारों में सूचना शिविर सह छायाचित्र विकास प्रदर्शनी का आयोजन किया जा रहा है।


आज समय सीमा की बैठक और कलेक्टर जन चौपाल होने के कारण आज कलेक्ट्रेट परिसर में सूचना शिविर का आयोजन किया गया। कलेक्टर श्री निलेशकुमार क्षीरसागर ने शिविर का शुभारंभ किया। उन्होंने आम जनता और हितग्राहियों से कहा कि लोग योजनाओं का पूरा लाभ उठाये, एक ही छत के नीचे जानकारी मिल रही है। विभागीय अधिकारी-कर्मचारियों ने शिविर में आए नागरिकों को राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं की जानकारी के साथ लाभ उठाने की प्रक्रिया के बारे में बताया जा रहा है। 


कलेक्टर दुर्गेश कुमार साहू, एसडीएम उमेश साहू, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एस.आर. बंजारे सहित प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार और विभिन्न विभागों के ज़िला अधिकारी, कलेक्टर जन चौपाल में आए ग्रामीण जन, नागरिकों ने प्रदर्शनी देखी और योजनाओं की जानकारी ली। एक दिवसीय सूचना शिविर सह छायाचित्र प्रदर्शनी जिले के विकासखण्डों में विगत 16 फरवरी से लगाई जा रही थी।म महाराष्ट्र के सतारा जिले से यशवंत राव चव्हाण स्कूल ऑफ सोशल वर्क जकतवाड़ी से इंटर्नशिप करने आए विद्यार्थियों साहिल यादव, दिशांत ढाने, माधुरी भोंसले, संकेत आगम, सूरज आगम, सीमा रविढोने इनके साथ सजग के मंजुलता ने भी प्रदर्शनी देखी और राज्य सरकारी योजनाओं की जानकरी ली।

Comments

Popular posts from this blog

शेरगाॅव महासमुन्द खेत में जुआ खेलते 06 जुआड़ियान गिरफ्तार

भोरिंग से अछोली सड़क मरम्मत कार्य के लिए राशि प्रदान कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

विश्व सायकिल दिवस युवकों ने निकाली जागरूकता रैली