अच्छी शिक्षा एवं संस्कार ही जीवन, समाज को संस्कारित निरंतर बनता हैं

महासमुंद फरवरी 2023। महासमुन्द विधानसभा मिशन 2023 क्षेत्र के ग्राम में पटेवा में दिव्य संस्कार ज्ञान मंदिर के तत्वधान में वार्षिक उत्सव मातृ-पितृ पूजन कार्यक्रम के अवसर पर शामिल हुए किसान नेता अशवन्त तुषार साहू शिक्षकों व ग्रामीणों के द्वारा किसान नेता को फूल माला पहनाकर बुके भेंट कर स्वागत किया. 



कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए किसान नेता अशवन्त तुषार साहू ने कहा कि अच्छी शिक्षा एवं संस्कार ही जीवन को एक नया रुप देते हैं। हमें समाज को शिक्षित एवं संस्कारित बनाने के लिए निरंतर प्रयासरत रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि परिवारों के बढ़ने के साथ-साथ उनकी युवा पीढ़ी को संस्कारित एवं सकारात्मक मार्ग दर्शन की आवश्यकता है। कार्यक्रमों से छात्रों में छिपी हुई प्रतिभा को निखारना आसान होता है। इस दौरान बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए। जिसमें वह राम भगवान को याद करते हुए बच्चों ने प्रस्तुत की तो एक अलग ही उत्साह नजर आया। छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें आर्शीवाद दिया.

स्कूल संचालक चुरामनी साहू, जितेन्द्र साहू, गायत्री,ज्योती बघेल,गीताध्रुव,हेमकुमारी,चित्ररेखा,पार्वती साहू,खुशबु साहू, 

साथ में उपस्थित राम कुमार सुर्या, जनपद सदस्य घासु ध्रुव,नेतराम साहू, गजेंद्र साहू, राजु साहू, नारायण साहू, संजय साहू पवन सेन ,अरून विश्वकर्मा अत्यधिक संख्या में बच्चे व ग्रामीणजन उपस्थित रहे। 

Comments

Popular posts from this blog

शेरगाॅव महासमुन्द खेत में जुआ खेलते 06 जुआड़ियान गिरफ्तार

भोरिंग से अछोली सड़क मरम्मत कार्य के लिए राशि प्रदान कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

विश्व सायकिल दिवस युवकों ने निकाली जागरूकता रैली