सब्जी बाजार में पसरा लगाने वालो विक्रेताओं पर बाजार अध्यक्ष और नगर पालिका के कर्मचारियों का दादागिरी आए दिन करते हैं परेशान

महासमुंद 20 जनवरी 2023। महासमुंद के सब्जी बाजार में पसरा लगाने वालो  ने संयुक्त रूप ने पूर्व विधायक डाॅ. विमल चोपड़ा से भेट की और अपने समस्या को रखा विक्रेताओ ने बताया कि वे दस- बारह वर्षो से  नयी सब्जी मंडी में पसरा लगाकर सब्जी बेचने का काम कर अपनी जीवन यापन कर रही है  नगर के संतोष चन्द्राकर उर्फ गुडडू स्वयं अध्यक्ष बना हुआ है जो आय दिन दादागिरी कर महिलाओ एवं अन्य विक्रेताओ पर दबाव बनाकर परेशान कर रहे है , साथ ही नगर पालिका के कर्मचारियो द्वारा पसरा के समान उठवाकर फेकवाते है , जिसके चलते पसरा लगाने वालो के मध्य रोजी रोटी की साधन खत्म हो गई है।

चर्चा में उन्होने यह भी बताया कि उक्त शिकायतो के लेकर नगर पालिका अध्यक्ष, पुलिस प्रशासन , यहा तक कि कलेक्टर तक आवेदन दे चुके है मगर उनके द्वारा जनता के हितो के प्रति उदासिना के चलते किसी प्रकार से कोई कार्यवाही नही कि गयी बल्कि उल्टे ही उन्हे भगाकर भेज दिया जाता है।   

नगरवासियो (सब्जी बेचने वालो ) उक्त समस्याओ को सुनने के पश्चात् पूर्व विधायक डाॅ. चोपडा़ ने तत्काल मोबाईल फोन के माध्यक्ष से सी.एम.ओ को अवगत करने हेतु संपर्क किया परंतु उनसे संपर्क नही हो पाने के पश्चात् एसडीओपी से चर्चा की कोशिस की गयी। शहर के सब्जी विके्रताओ  की समस्याओ से अवगत होने के पश्चात् डाॅ0 चोपडा़ ने उक्त विषय की निराकरण के लिए नगर पालिका अध्यक्ष , एवं कलेक्टर महोदय से मिलकर शीघ्र निवारण का आश्वसन दिया।

इस दौरान कुमारी दुर्गा साहू, तिजिया बाई यादव, विजय लक्ष्मी साहू, रमशिला साहू, रजनी दुबे, सावित्री साहू, टोमिल पटेल, प्रेमबति पटेल, भुनेश्वरी पटेल, बद्रीनाथ पटेल, प्रितम पटेल, सुखेदव पटेल, बुधवतिन ढीमर, सुरेश पटेल हीरा बाई पटेन , मीना पटेल, प्रीति पटेल, रामबाई साहू

Comments

Popular posts from this blog

शेरगाॅव महासमुन्द खेत में जुआ खेलते 06 जुआड़ियान गिरफ्तार

भोरिंग से अछोली सड़क मरम्मत कार्य के लिए राशि प्रदान कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

विश्व सायकिल दिवस युवकों ने निकाली जागरूकता रैली