चांदी का आभूषण तस्करी करते तीन अंतर्राज्यीय आरोपी गिरफ्तार

महासमुंद। गणतंत्र दिवस के मददेनजर पुलिस थाना प्रभारी, चौकी प्रभारियों एवं सायबर सेल की टीम को संदिग्ध गतिविधियों पर नजर रख कर आवश्यक कार्यवाही करने सीमावर्ती थाना क्षेत्रों पर थाना,चौकी प्रभारियों एवं सायबर सेल की टीम द्वारा लगातार संदिग्ध व्यक्तियों व वाहनों की सघन चेकिंग व तलाशी ली जा रही थी। 

सायबर सेल एवं थाना सिंघोड़ा टीम को मुखबीर से सूचना मिली कि ओड़िसा की ओर से एक वाहन में भारी मात्रा में चांदी एवं नगदी रखकर आ रहा है चोरी का होना संभावित है। अन्तर्राजीय चेक पोस्ट रेहटीखोल  छत्तीसगढ़ ओड़िसा बाॅर्डर के पास सायबर सेल एवं थाना सिंघोडा की पहुचकर संदिग्ध वाहन की इंतजार कर व वाहनों की चेकिंग की जा रही थी ओडिसा की तरफ से एक रेनाल्ड कार क्रमांक OD 33 AF 3377 तेज रफ्तार से महासमुंद की ओर आ रही थी। 

उक्त वाहन को चेक पोस्ट के पास रोककर तलाशी ली गई तो पीछे डिक्की में बैंग में रखा हुआ चांदी का पुराना जेवरात मिला। जिसे निकालकर चेक करने पर भारी मात्रा में चांदी वजनी 12.670 किलोग्राम का आभूषण रखे मिला। उक्त मशरूका के संबंध में पूछताछ कर नगदी रकम व चांदी की जवेरात रखने सम्बंधित दस्तावेज नहीं था वैधानिक दस्तावेज पेश नही कर पाया कार्यवाही कर गिरफ्तार किया गया जिसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

Comments

Popular posts from this blog

शेरगाॅव महासमुन्द खेत में जुआ खेलते 06 जुआड़ियान गिरफ्तार

भोरिंग से अछोली सड़क मरम्मत कार्य के लिए राशि प्रदान कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

विश्व सायकिल दिवस युवकों ने निकाली जागरूकता रैली